बेल को बचाने में पलटी तेज रफ्तार कार, दो लोगों की मौके पर मौत

high-speed-car-collided-in-seoni-two-people-died-in-road-accident

सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई| जिसके के जिले के डुंडासिवनी थाना अंतर्गत मंडला रोड पर दोपहर एक तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होकर पलट गई| इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल है। हादसे में मारे जाने वाले राइस मिल कारोबार बताये जा रहे हैं|

जानकारी के मुताबिक मिलिंग कारोबार से जुड़े तीनों व्यापारी सोमवार दोपहर करीब 12.30 बजे भोमा से सिवनी आ रहे थे। इस बीच उनकी कार अनियंत्री होकर पलट गई| बताया ड़वानी टेक के पास कार के सामने अचानक बैल आ गया। उसे बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर तीन-चार बार पलट गई।  कार क्रमांक एमपी 22 सीए 4546 में  सवार होकर मुंडरई निवासी भगवान हनुमत अपने साढू भाई के लड़के दूल्हापुर निवासी सचिन और अपने साथी एक अन्य राइस मिलर्स  भोमा निवासी राजू साहू के साथ सिवनी किसी काम के सिलसिले में आ रहे थे।

इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही भगवान दास और सचिन की मौत हो गई जबकि राजू साहू घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही डूंडा सिवनी पुलिस मौके पर पहुंची। राजू को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here