MP News: लोकायुक्त टीम की कार्रवाई, महिला प्रभारी सरपंच रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

लोकायुक्त टीम का कहना है कि प्रभारी सरपंच द्वारा निजी जमीन पर मोबाइल टावर लगाने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र के एवज में 10000 के रिश्वत की मांग की गई थी।

रिश्वत

सिवनी, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) के निर्देश के बाद प्रदेश में लगातार भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम (Prevention of corruption act) के तहत भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में गुरुवार देर रात सिवनी-नागपुर नेशनल हाईवे (Seoni-Nagpur National Highway) पर आदर्श गांव गोपालगंज के प्रभारी सरपंच (Sarpanch in charge) को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। लोकायुक्त डीएसपी जेपी वर्मा (jp verma) ने ग्राम पंचायत गोपालगंज के प्रभारी सरपंच को 4000 रुपए की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार किया।

बता दें कि सिवनी नागपुर नेशनल हाईवे पर आदर्श गांव गोपालगंज के प्रभारी सरपंच राजकुमारी वरकडे लोकायुक्त जबलपुर ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। लोकायुक्त टीम का कहना है कि प्रभारी सरपंच द्वारा निजी जमीन पर मोबाइल टावर लगाने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र के एवज में 10000 के रिश्वत की मांग की गई थी।

Read More: सीएम शिवराज का प्रदेश को तोहफा, आज करेंगे 100 दीनदयाल रसोई केंद्रों का शुभारंभ

जिसकी शिकायत प्रार्थी जागेश्वर ने लोकायुक्त टीम जबलपुर से की। इधर लोकायुक्त की टीम ने योजना के तहत शिकायतकर्ता जागेश्वर को रुपए लेकर प्रभारी सरपंच के पास पंचायत भवन भेजा। जब सरपंच द्वारा प्रार्थी से रुपए लिए गए तो लोकायुक्त की टीम ने उन्हें मौके पर से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।