MP News: सहायक आयुक्त ने लिपिक सहित 2 कर्मचारियों को किया निलंबित, प्राचार्य को नोटिस

वीडियो वायरल की जानकारी जब सहायक आयुक्त एसएम मरकाम के पास पहुंची तो उन्होंने हाई सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य पीके गजभिए को कारण बताओ नोटिस जारी किया।

(Suspended)

सिवनी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के शासकीय विद्यालय (Government school) में बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी के बीच शराब पार्टी का एक वीडियो वायरल (video viral) हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद असिस्टेंट कमिश्नर (Assistant commissioner) ने 2 कर्मचारियों सहित सहायक शिक्षक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड (suspend) कर दिया है। साथ ही स्कूल के प्रिंसिपल (principal) को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

दरअसल मामला मध्य प्रदेश के सिवनी जिले का है। जहां विकासखंड लखनादौन के अंतर्गत आने वाले उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गणेशगंज के स्कूल परिसर के अंदर कर्मचारियों की शराबखोरी चल रही थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया गया।

Read More: MP News: होली से पहले लाखों कर्मचारियों को मिलेगा तोहफा, दो वेतनवृद्धि का ऐलान संभव

वीडियो वायरल की जानकारी जब सहायक आयुक्त एसएम मरकाम के पास पहुंची तो उन्होंने हाई सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य पीके गजभिए को कारण बताओ नोटिस जारी किया। इसके साथ ही साथ शराबखोरी करते कर्मचारियों पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने लिपिक विनोद हर्षल, चौकीदार शिव कुमार और शिक्षक सुनील तिवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

इस मामले में सहायक आयुक्त का कहना है की जानकारी प्राप्त होने के बाद पीके गजभिए को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है और स्कूल में ऐसी घटना को अंजाम देने की वजह से 3 कर्मचारियों के खिलाफ सस्पेंड की कार्रवाई की गई है।