रिश्ते के चाचा ने ही फिरौती के लिए 4 साल की मासूम को मार कर अपने घर के पीछे दफनाया

सिवनी, डेस्क रिपोर्ट। सिवनी शहर से लगे डूंडासिवनी के आमाझिरिया गांव मे 4 साल की मासूम की गला दबाकर पड़ोसी ने ही हत्या कर दी, हत्या के बाद पड़ोसी ने शव को अपने ही बगीचे में दफना दिया और फिर बच्ची के परिजनों को तीन लाख की फिरौती के लिए फोन किया। आरोपी की माने तो बच्ची के पिता से लगातार विवाद के चलते उसने यह कदम उठाया, आरोपी मासूम का दूर के रिश्ते का चाचा भी लगता है। इस मामले में पुलिस ने हत्यारे आमाझिरिया निवासी अनिल उर्फ नवीन गाेस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े.. UP Election 2022 : कांग्रेस को फिर झटका, RPN सिंह के बाद इस प्रत्याशी ने दिया इस्तीफा

मासूम सोमवार शाम से अचानक लापता थी बताया जा रहा है कि  मृतका चार वर्षीय शिवान्या पुत्री शोभागिर गोसांई सोमवार शाम करीब 4 बजे घर पर अकेली थी। उसकी मां किसी काम से सिवनी गई थी। पिता नागपुर में मजदूरी करते हैं। शाम को जब शिवान्या की मां वर्षा बाई घर वापस लौटी तो शिवान्या नहीं मिली। आस पड़ोस के लोगों के साथ शिवान्या की तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। देर शाम डूंडासिवनी थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इसके बाद देर रात तक आमाझिरिया गांव के लोगों व पुलिस ने शिवान्या की तलाश की, लेकिन शिवान्या का कोई पता नहीं चला। मुखबिर की सूचना पर मंगलवार सुबह पुलिस ने बच्ची का शव अनिल के घर के पीछे से बरामद किया। साथ ही नवीन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। नवीन ने अपना अपराध कबूल लिया।

आरोपी इतना शातिर था की उसने अपहरण के चंद घंटे बाद ही बच्ची को मौत के घाट उतार दिया लेकिन उसके बावजूद उसने बच्ची के पिता को अनजाने नंबर से फोन कर फिरौती मांगी, आरोपी ने बच्ची के पिता से 12 घंटे के अंदर 3 लाख देने की बात कही और यह भी कहा की अगर इतनी देर में इंतजाम नहीं हुआ तो वह बच्ची को मार देगा, उसके बाद वह बच्ची के परिजनों के साथ उसे तलाशने पुलिस के चक्कर भी लगाता रहा मगर कोई उसे भांप नहीं पाया, बाद में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।