Seoni News: सिवनी जिले में बाघ दिखने से मचा हड़कंप, लोगों को दी गई सतर्क रहने की सलाह

Seoni News : मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में बाघ दिखने से हड़कंप मच गया। पूरे इलाके दहशत का माहौल फैल गया। दरअसल, खेत में काम कर रहे किसान ने इस बात की सूचना पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों को दी। जिसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और बाघ की सर्चिंग चलती रही। वहीं, ग्रामीण डर के मारे अपने घरों में बंद हैं।

बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित

मिली जानकारी के अनुसार, काफी दिनों से बाघ का मूवमेंट आसपास कुछ किलोमीटर दूर मिल रहा है। डंडा सिवनी थाना क्षेत्र के गांव कोहका में भी बाघ देखा गया। जिसमें तीन से चार परिवार के लोगों ने बाघ की दहाड़ भी सुनी थी। सबसे पहले बाघ को खेत में काम कर रहे चिंटू पटेल ने देखा था। जिसके बाद उसने जोर- जोर से शोर मचाना शुरू किया। इसकी जानकारी होते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।