Seoni News: सिवनी में मवेशियों से भरी पिकअप और कार में हुई टक्कर, दो लोग हुए घायल

Seoni News : मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां मवेशियों से भरी पिकअप और कार में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें दो लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं जबकि 2 मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना के बाद इलाके में अफरा- तफरी मच गई। वहीं, स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

घायल में पुलिसकर्मी भी शामिल

दरअसल, मामला सिवनी जिले के धनौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़े घाट के पास का है। जहां मवेशियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर कार से जा टकराई। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की सूचना मिली है। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धनौरा में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। वहीं, हादसे में दो मवेशियों की मौत हो गई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।