Seoni News: सिवनी जिले की बंडोल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पिकअप वाहन से 11 मवेशियों को किया जब्त

Seoni News : मध्यप्रदेश के सिवनी जिले की बंडोल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने नेशनल हाईवे पर जाम लगाकर मवेशियों के अवैध परिवहन करने वाले वाहन को रोककर कार्रवाई की है। दरअसल, मुखबिर द्वारा उन्हें सूचना मिली थी कि पिकअप वाहन में मवेशियों को भरकर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हाईवे पर सभी वाहनों की तलाशी ली।

वाहन चालक फरार

मिली जानकारी के अनुसार, वाहन को अलोनिया टोल टैक्स के पास घेराबंदी कर रोकने का प्रयास किया गया जो भागने लगा। जिसे घेराबंदी कर ग्राम सोनाडोंगरी के पास नेशनल हाईवे पर ट्रकों का जाम लगाकर रोका गया। वाहन चालक रात्री में अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। वाहन को चेक किया गया, जिसमें 11 नग मवेशी क्रूरता पूर्वक भरे होना पाया गया। वाहन में भरे मवेशियों में से 4 नग मवेशी मृत हो चुके थे व 7 नग मवेशी को गोशाला मे सुरक्षित रखवाया गया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।