सिवनी में पीएम मोदी ने कहा ‘मध्य प्रदेश में कांग्रेस चुनाव नहीं लड़ रही, दो बड़े नेता अपने बेटों को सेट करने के लिए लड़ रहे हैं’

PM Modi in Seoni

MP Election 2023/PM Modi in Seoni : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस चुनाव नहीं लड़ रही, वो तो चुनाव लड़ने का ढोंग कर रही है ताकि कहीं डोनेशन इकट्ठा करने का मौका मिल जाए। उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश में तो दो बड़े नेता अपने अपने बेटों को स्थापित करने के लिए लड़ रहे हैं। उन्होने जनता से मध्य प्रदेश के विकास के लिए बीजेपी का साथ देने का आह्वान किया।

‘कांग्रेस में अपने अपने बेटों को सेट करने की लड़ाई’

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में बीजेपी के लिए सिवनी में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस एमपी में चुनाव नहीं लड़ रही है बल्कि इसका ढोंग कर रही है। उन्होने कहा कि “कांग्रेस की असली लड़ाई कछ और है। वो मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए नहीं लड़ रही, वो जानती है कि ये तो बीजेपी के लिए पक्की है। वो इसलिए मैदान में लड़ाई लड़ रहे हैं कि आगे चलकर किसका बेटा कांग्रेस का मुखिया बनेगा। वो एक दूसरे के कपड़े फाड़ने में लगे हैं। उनकी लड़ाई यही है कि किसका बेटा कांग्रेस में कब्जा करेगा। यहां के दो बड़े नेता अपने अपने बेटों को सेट करने के लिए लड़ रहे हैं।” प्रधानमंत्री ने कहा कि जो नेता  मध्य प्रदेश में अपने अपने बेटों की चिंता है क्या वो कभी आपके बेटे-बेटी के लिए सोचेंगे क्या। क्या आपके बच्चों के लिए वो कुछ करेंगे। अगर नहीं करेंगे तो ऐसे लोगों की क्या जरुरत है ?


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।