Seoni News: तेज रफ्तार ने ली बाइक सवार की जान, गुस्साई भीड़ ने आग के हवाले की बस

Road Accident In Dewas

Seoni Road Accident: सिवनी के कान्हीवाडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भोमा गांव से कुछ दूरी पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार के सिर पर गंभीर चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित भीड़ ने बस को आग के हवाले कर दिया और बहुत देर तक जाम की स्थिति बनी रहे। पुलिस ने व्यवस्था संभालते हुए भीड़ को सड़क से हटाया और आवागमन शुरू करवाया।

जानकारी के मुताबिक घटना में माहुलझिर निवासी 50 वर्षीय जगदीश की मौत हो गई है। यह व्यक्ति अपने गांव की और वापस जा रहा था तभी मंडला से आ रही नंदन ट्रेवल की यात्री बस ने इसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के चलते बाइक सवार सड़क पर सिर के बल गिरा और सिर फटने के चलते उसकी मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि अगर उसने हेलमेट लगाया होता तो शायद उसकी जान बच जाती।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।