मारपीट से युवक की मौत तीन आरोपी गिरफ्तार

सिवनी। सपना तिलक जाटव।

मामूली विवाद किस तरह बड़ी घटना का रूप ले लेते हैं यह लेते हैं। यह सिवनी में उस समय सामने आया जब पिकअप वाहन द्वारा बाइक सवार युवकों को कट मारने पर बाइक सवार युवकों ने वाहन में बैठे युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी और युवक की मौत हो गई।

घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है दरअसल कल शाम लगभग 7:00 बजे डूंडा सिवनी थाना क्षेत्र के सेलुआ घाटी उस समय घटित हुई जब पिकअप वाहन सब्जी छोड़कर वापस सिवनी की ओरआ रहा था। और इसी दौरान सड़क के गड्ढे को बचाने के चक्कर में उसके द्वारा बाइक सवार युवकों को कट लग गया युवकों की बाइक  सड़क के नीचे उतर गई।  हालांकि इस घटना में किसी तरह की किसी को चोट नहीं आई थी। लेकिन बाइक सवार युवक पिकअप का पीछा करते हुए आगे आए और चूनाभट्टी क्षेत्र में पिकअप के सामने अपना वाहन खड़ा कर पिकअप में वाहन सवार युवक  जमरूद्दीन के साथ बेरहमी से उसके साथ मारपीट करने लगे।

सूचना जब डूंडा सिवनी थाना को पहुंची तो पुलिस ने मौके में पहुंचकर युवक को थाने लाई। और युवक की बिगड़ती स्थिति देखकर उसे जिला चिकित्सालय ले गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस पूरे मामले में  डूंडासिवनी पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर युवक की लाश के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पुलिस मामले की जांच मैं जुट गई है।