SEX RACKET: MP में फिर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, पैसे-आपत्तिजनक सामान के साथ 8 गिरफ्तार

sex racket

शहडोल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में देह व्यापार तेजी से फल फूल रहा है। आए दिन एक के बाद एक बड़े सेक्स रैकेट्स का खुलासा हो रहा है। ग्वालियर, छिंदवाड़ा और सागर के बाद अब एक बार फिर शहडोल में एक बड़े सेंक्स रैकेट (Shahdol Sex Racket) का पर्दाफाश किया गया है। यहां महिला पुलिस ने मौके से 3 महिलाओं और 5 पुरुषों समेत 8 को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री, बाइक एवं मोबाइल बरामद की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही ।

MPPSC : मध्य प्रदेश में इन पदों पर निकली है भर्ती, 26 अगस्त लास्ट डेट, जल्द करें अप्लाई

मिली जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक बार फिर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है। मुखबिर की सूचना के आधार पर शहडोल पुलिस (Shahdol Sex Racket Busted) ने जिले के बुढ़ार क्षेत्र में लंबे समय से संचालित हो रहे देह व्यापार का खुलासा किया है और इस अनैतिक कार्य मे संलिप्त 3 महिलाओं के साथ 5 पुरुष को गिरफ्तार किया है। वहीं 1 महिला पुलिस को देख मौके का फायदा उठाकर भाग निकलने में कामयाब हो गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)