किसान से रिश्वत मांग रहा था समिति प्रबंधक, लोकायुक्त ने रंगेहाथों धरा

committee-manager-caught-taking-bribe-shahdol-madhypradesh

शहडोल।

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में लोकायुक्त टीम ने एक कार्रवाई को अंजाम दिया है। लोकायुक्त ने समिति प्रबंधक को रिश्वत लेते हुए रंगहाथों गिरफ्तार किया है।आरोप है कि प्रबंधक किसान से  बीमा एवं धान बिक्री के कमीशन के लिए रिश्वत मांग रहा था।यह कार्रवाई रीवा लोकायुक्त द्वारा की गई है। फिलहाल कार्रवाई जारी है।वही कार्रवाई के बाद से ही विभाग मे हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम लेदरा पोस्ट चिहुरी तहसील गोहपारू निवासी आदिम जाति सेवा सहकारी समिति मर्यादित में समिति प्रबंधक दिनकर प्रसाद तिवारी ने नवाटोला ग्राम पंचायत नवाटोला तहसील गोहपारू किसान कैलाश साहू  से बीमा एवं धान बिक्री के कमीशन के रुप 3000 की रिश्वत की मांग की थी, जिसकी शिकायत किसान ने रीवा लोकायुक्त से की थी।लोकायुक्त टीम ने योजना बनाकर आज सुबह प्रबंधक को रंगहाथों गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई के बाद से ही पूरे विभाग में हड़ंकप मचा हुआ है। फिलहाल कार्रवाई जारी है।

लोकायुक्त उप पुलिस अधीक्षक बी के पटेल , निरीक्षक हितेंद्रनाथ शर्मा , विपिन त्रिवेदी , मुकेश मिश्रा , अजय पांडेय , मनोज मिश्रा , लवकेश पांडेय , सहित 12 सदस्यीय टीम ने यह कार्रवाई की।