Shahdol News: रुपयों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, युवक पर कट्टे से किया फायर, जांच में जुटी पुलिस

Goli Gun Fire Katta

Shahdol News : शहडोल जिले में अपराधिक घटनाक्रम थमने का नाम ही नहीं ले रहा। आए दिन यहां कोई-ना-कोई क्राइम के मामले सामने आते ही रहते हैं। जिसका एक मामला बुढ़ार थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकुरी टोला से सामने आया, जहां रुपयों के लेनदेन को लेकर बदमाशों ने एक युवक पर कट्टे से फायरिंग कर दी। जिससे वो घायल हो गया और आसपास के लोग उसे तुरंत अस्पताल ले गए।

मामला दर्ज

युवक का प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे छोड़ दिया गया। बता दें कि फायरिंग में उसके सिर और कान के पास हल्की चोट आई है जो कि जल्द सही हो जाएगी। वहीं, युवक ने बुढ़ार पुलिस थाने में आरोपी छोटू शर्मा समेत उसके 3 साथियों पर मामला दर्ज करवाया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।