सोने की चेन के लालच में पार्षद के बेटे का अपरहण, फिर पत्थर से कुचलकर हत्या

शहडोल| सोने की चेन और अंगूठी के लिए अपने 15 वर्षीय बालक का पहले अपहरण किया और फिर मौत के घाट उतार दिया| ऐसा करने वाले कोई और नहीं बल्कि बच्चे के ही दोस्त थे| मामला शहडोल से सामने आया है है| जहां शहर के कांग्रेस पार्षद के बेटे का अपहरण कर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई|  इस हत्‍याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया। हत्या सोने की चेन के लालच में की गई।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्षद शैलबाला सोनी के अक्षत सोनी (15) 30 दिसंबर की शाम को करीब 4 बजे उसके कुछ दोस्त बहला-फुसलाकर ले गए थे। पुलिस ने 24 घंटे अंदर अक्षत के हत्यारों को पकड़ लिया है। मामले में तीन आरोपी हैं। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी नशे के आदी है और उन्होंने सोने की चेन और अंगूठी के लिए अपने दोस्त अक्षत का अपहरण कर लिया, इसके बाद उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने अक्षत के शव को सिंदूरी के जंगल में तालाब में फेंक दिया था।

पुलिस ने बताया अक्षत फुटबॉल खेलने जाता था। इसके चलते उसकी धनराज समुद्रे से दोस्ती थी। सोमवार को अक्षत अपने गले में चेन पहने था, जिसे देखकर धनराज के मन में इसे लूटने का लालच आया। उसने इस बारे में अपने साथी रितिक लालपुरे और अमन उर्फ लकी यादव को बताया इसके बाद इन तीनों ने मिलकर अक्षत का अपहरण कर लिया।  शक के आधार पर अक्षत के दो साथियों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया, उन्होंने हमें तीसरे दोस्त का नाम भी बताया। हमने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने 2.30 बजे रात आरोपियों के बताए स्थल पर पहुची तो पार्षद पुत्र का शव मिला। जिसे पत्थर से कुचल कर मारा गया था।  घटना में प्रयुक्त चाकू भी मिल गया। तीनों आरोपितों के खिलाफ विभिन्न् धाराओं में अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here