Shahdol News: शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान में भड़की आग, लाखों का नुकसान

indore

Shahdol News : शहडोल में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जहां शॉर्ट सर्किट के कारण तिरूपति कंप्यूटर्स दुकान में आग लग गई। जिससे लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। इस हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। बता दें कि आग की लपटों ने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। आनन-फानन में पुलिस और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई।

बुढ़ार थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल, मामला बुढ़ार थाना क्षेत्र के अटल द्वार के पास का है। वहीं, मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। मामले को लेकर दुकान के संचालक कृष्णा गुप्ता ने बताया कि इस हादसे में उनका लाखों का नुकसान हो गया है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।