MP : दो सड़क हादसों ने छीनी 4 लोगों की जिंदगी, कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त, कई घायल

four-died-in-road-accident-in-dewas-shahdol-in-madhypradesh

शहडोल/देवास।

मध्य प्रदेश के दो अलग अलग जिलों में आज बुधवार को दो बड़े सड़क हादसे हो गए। हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई वही 4 घायल हो गए।मृतकों में 2  महिलाएं और दो पुरुष शामिल है। घायलों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।हादसे के बाद आरोपी फरार हो गया, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, पहला हादसा शहडोल में हुआ है।यहां थाना सोहागपुर अंतर्गत मारुति शोरूम के पास बुढ़ार से शहडोल की ओर जा रही एक कार ने सड़क किनारे खड़े 3 लोगों को टक्कर मार दी। घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।बताया जा रहा है कि ये तीनों लालपुर से शहडोल आ रहे थे और सड़क किनारे खड़े होकर चाय पी रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आई कार ने उन्हें रौंद दिया। घायल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद कार का ड्राइवर फरार हो गया।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

वही दूसरा हादसा देवास में हुआ है। जहां एबी रोड पर भेरवांखेड़ी और टोंककला के बीच शाजापुर जा रही एक कार का टायर अचानक फट गया। हादसे में कार में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए देवास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यहां से एक गंभीर घायल को इंदौर के बॉम्बे अस्पताल रेफर किया गया है। हादसा इतना भीषण था कि कार चकनाचूर हो गई।पिछला पूरा हिस्सा बुरा तरफ क्षतिग्रस्त हो गया।