होटल मैनेजर और उसके साथी पर महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप

महिला को 11 दिनों तक बंधक बनाया

rape

शहडोल, अखिलेश मिश्रा। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम उपाय भले ही हो लेकिन लगातार महिला उत्पीड़न की घटनाए सामने आ रही है। कुछ ऐसा ही मामला शहडोल जिले से सामने आया है, जहां एक महिला के साथ होटल के मैनेजर ने दुष्कर्म किया फिर उसके बाद उसका साथी अपने सूने घर में महिला को बंधक बनाकर ग्यारह दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। मौका पाकर महिला किसी तरह इनके चंगुल से निकली और पूरी घटना की जानकारी कोतवाली थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीधे जिले की रहने वाली पीड़ित महिला ने पूरे मामले की शिकायत करते हुए बताया कि बीते चौबीस सितंबर को वह अपनी पांच वर्ष की बेटी के साथ अनूपपुर जिले के जमुना कालरी ससुराल जा रही थी। लेकिन साधन ना मिलने से वह शहडोल के नालंदा नामक होटल के कमरा नंबर 205 में रुक गई। सुबह जब वह जाने लगी तो वहां मौजूद होटल मैनेजर अजय‌ उपाध्याय उर्फ अज्जू नामक व्यक्ति ने कहा कि जमुना कोतमा जाने का कोई साधन नहीं है। कोरोना का डर है वह खुद अपने वाहन से उसे छोड़ देगा। उसी रात वह जबरन उसके कमरे में दाखिल हुआ और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला द्वारा शोर मचाने पर आरोपी ने उसकी बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया।

दूसरे दिन आरोपी ने महिला को अपने साथी दीपक श्रीवास्तव के साथ यह कहकर भेज दिया कि वह उसे उसके वाहन से कोतमा छोड़ देगा। लेकिन दीपक नामक शख्स भी महिला को अपने शिवम कॉलोनी स्थित सूने मकान में ले गया और कमरे में बंद कर लगातार सात अक्टूबर तक दुष्कर्म करता रहा। किसी तरह महिला उसके चंगुल से‌ निकलने में कामयाब रही और सीधी जिले में अपने मायके पहुंची। इसके बाद परिजनों के साथ घटना कि शिकायत वापस शहडोल आकर कोतवाली थानें में दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here