Shahdol News : ट्रक में घुसी बेकाबू बाइक, तीन युवकों की मौत

Shahdol Accident News : मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है मंगलवार को एक सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। घटना जिले के बुढ़ार थाना क्षेत्र की है। तीनों युवक बाइक पर सवार होकर अनूपपुर की तरफ जा रहे थे। तभी रुंगटा तिराहे के समीप हाइवे पर खड़े ट्रक में जा घुसे। घटना के बाद गंभीर रुप से घायल हुए युवकों की ज्यादा खून बह जाने से मौत हो गई। बाद में शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा गया। वहीं, ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बाइक सवार युवक खड़े ट्रक के पीछे जाकर भिड़े। हादसे में नरेंद्र लोनी, रामू लोनी और अर्जुन साहू सभी निवासी ग्राम सेमरा की मौत हुई है। युवक नशे में थे या नहीं, यह उनके पीएम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”