शहडोल पुलिस ने गाँजा तस्कर युवती को किया गिरफ्तार, ट्रेन से गांजे की करती थी तस्करी

निहारिका इससे पहले भी कई बार ट्रेन में सफर के दौरान गांजे की तस्करी कर रही थी, महिला हों के चलते वह कई बार पुलिस को जांच के दौरान चकमा दे चुकी थी। 

Shahdol Ganja Smuggler Girl : मध्यप्रदेश के शहडोल में  पुलिस ने गांजा तस्कर युवती को पकड़ा है। गिरफ्तार युवती ट्रेन से गांजे की तस्करी करती थी। युवती के पास से करीब साढ़े सात किलो गांजा जब्त किया गया है। पुलिस पकड़ी गई युवती से पूछताछ कर रही है, पुलिस को संदेह है कि वह लंबे समय से इस काम में लिप्त है।

शहडोल जीआरपी की कार्रवाई 

युवती उड़ीसा के संबलपुर से गाँजा लाकर जबलपुर  में  गांजे की तस्करी कर रही थी,  शहडोल जीआरपी को मुखबिर से सूचना मिली की एक युवती लगातार ट्रेन से गांजे की तस्करी कर रही है। जिसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। आरोपी युवती यात्री ट्रेन दुर्ग अजमेर में गांजा लेकर जबलपुर जा रही थी, जीआरपी शहडोल पुलिस ने स्टेशन पर ट्रेन की तलाशी ली, तलाशी के दौरान  युवती के कब्जे से मादक पदार्थ गांजा जब्त किया गया। आरोपी युवती निहारिका सोंधिया रेलवे क्रॉसिंग गढ़ा जबलपुर की रहने वाली है। निहारिका इससे पहले भी कई बार ट्रेन में सफर के दौरान गांजे की तस्करी कर रही थी, महिला होंने  के चलते वह कई बार पुलिस को जांच के दौरान चकमा दे चुकी थी।  बताया जा रहा है कि आरोपी युवती अपने साथ रखें बैग में गांजे के पैकेट रखती थी। फिलहाल युवती से पूछताछ की जा रही है।