ससुराल पहुंचे दामाद ने पत्नी और ससुर को उतारा मौत के घाट, इस बात पर हुआ था विवाद

The-son-in-law

शहडोल।

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है| जिले के ब्यौहारी में बसही गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी और ससुर की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है| ग्रामीणों ने घटना के बाद हत्यारे को पकड़र पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है| 

जानकारी के मुताबिक घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बसही गांव की है। अमरसिंह पिता बाबूलाल रविवार रात 11 बजे अपनी पत्नी शांति बाई(22) को लेने ससुराल पहुंचा था। लेकिन शांति बाई ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। शांति बाई की इस बात का उसके पिता व गाँव के सरपंच ने भी समर्थन किया और कहा कि पढ़ाई लिखाई करने के बाद ही अब वो वापस जाएगी। इस बात के कारण गुस्साए अमरसिंह ने पहले अपनी पत्नी घर के पीछे बने बगीचे में बुलाकर उसे चाकू मारा फिर सो रहे ससुर पर कुल्हाड़ी से वार कर ह्त्या कर दी। गाँव में इस घटना के बारे में पता चलते ही दहशत फेल गयी। ग्रामीणों ने घटना के बाद हत्यारे पकड़र पुलिस के हवाले कर दिया। 

पहले भी हो चुका था विवाद 

शांति बाई के पिता नौमन सिंह ने अपनी बेटी शांति का विवाह उमरिया जिले के मानपुर के गांव में अमरसिंह पिता बाबूलाल के साथ किया था। शादी के तुरंत दो तीन माह बाद से ही दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। जिसके चलते शांति बाई ससुराल छोड़ कर मायके में रहने आ गयी। हत्या करने वाला अमर पहले  भी दो बार पत्नी को ले जाने आया था लेकिन ससुर अपनी बेटी को भेजने के लिए तैयार नहीं था।