Shahdol News: अमरकंटक-बुढार मार्ग पर हुआ भीषण हादसा, मौके पर दो बाइक सवारों की हुई मौत

Road Accident In Dewas

Shahdol News : मध्यप्रदेश में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। दरअसल, देवहरा चौकी अंतर्गत भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम किया। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल अनूपपुर भेज दिया है।

मौके से फरार चालक

वहीं, मृतकों की पहचान शंकर लाल बैगा पुत्र डोमारी बैगा उम्र 18 साल और किशन बैगा पुत्र लल्लू बैगा उम्र 21 साल के रुप में की गई है जो कि शहडोल जिला के बरतरा थाना बुढार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, अमरकंटक-बुढार मार्ग पर ईंट से लोड मेटाडोर ने बाइक को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।