Shahdol News: शहडोल में हुआ भीषण सड़क हादसा, गैस सिलेंडर से लोड वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हुई मौत

Rajasthan News

Shahdol News : मध्यप्रदेश के  शहडोल जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जो कि अपने समधी के घर ग्राम कठार जा रहे थे। हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद आनन- फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

सोन नदी पुल के पास का मामला

दरअसल, हादसा शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना अंतर्गत ग्राम पौड़ी कला सोन नदी पुल के पास का है। जब गैस सिलेंडर से लोड वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार रामदयाल की तत्काल मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।