शाजापुर में सड़क हादसा, बस पलटने से 5 यात्री घायल, ड्राइवर-कंडक्टर फरार

Shajapur Bus Accident: शाजापुर जिले के बंजारी गांव के पास NH - 52 पर दतिया से इंदौर जा रही बस पलट गई। मक्सी पुलिस कर रही है मामले की जांच।

भावना चौबे
Published on -
shajapur

Shajapur Bus Accident: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में बुधवार सुबह एक यात्री बस तेज रफ्तार के कारण पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में पांच यात्री घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ। नेशनल हाईवे पर बंजारी गांव के पास NH – 52 पर दतिया से इंदौर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में सवार पांच यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर मक्सी पुलिस और रोजवास टोल प्लाजा की एंबुलेंस पहुंची। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। पांच घायल यात्री में से दो यात्री को शाजापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, तीन यात्री को मक्सी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें, हादसा होते ही बस ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।