भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत, रोड पर बिखरे शव

accident-three-died-after-over-speeding-truck-rammed-into-van-and-bike-shajapur-

शाजापुर।

मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले मे आज बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया।हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई , जबकी एक चार साल की मासूम बाल बाल बच गई।हालांकि बच्ची को हल्की चोटे आई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंची और शवों को पीएम के लिए अस्तपाल भेजा।टक्कर इतनी जोर की थी कि शवों बुरी तरह से बिखर गए और चारों तरफ खून ही खून फैल गया।  बताया जा रहा है कि हादसा अचानक ब्रेक होने से हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज बुधवार सुबह  लालघाटी थाना क्षेत्र  एबी रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया।यहां लालघाटी से उतर रहे एक ट्रक ने पहले मोटरसाइकल को टक्कर मारी। फिर मैजिक को टक्कर मारता हुआ आगे बढ़ गया। हादसे में महिला समेत 3 बाइक सवारों की मौत हो गई। वहीं 4 साल की बच्ची हादसे में बच गई, हालांकि उसके सिर में चोट आई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंची और मृतकों को पीएम के लिए भेजा वही मासूम को जिला अस्पताल रवाना किया।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार होकर उज्जैन से शाजापुर शादी में शामिल होने के लिए पति-पत्नी और दो बच्चे आ रहे थे,इसी बीच दुपाड़ा रोड़ पार कर रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे पति-पत्नी और बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों युवक करीब 200 मीटर घसीटते हुए चले गए। और शव बुरी तरह से बिखर गया। सड़क पर खून ही खून जमा हो गया और गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बाद में  पुलिस ने दमकल को बुलाया और सड़क पर फैले खून की सफाई करवाई। हादसे के पीछे का कारण ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है, वही बताया जा रहा है कि हाईवे का निर्माण कार्य चल रहा है, बायपास न बनने के कारण रोड़ को डायवर्ट किया गया जिससे यह हादसा हुआ।आए दिन हादसे हो रहे हैं।

Shajapur Accident : सड़क हादसे में पति, पत्नी और बेटे की मौत, बेटी बाल-बाल बची