जिस पार्टी का नेता ही कंफ्यूज हो वो भला देश कैसे चलाएंगे: मुख्यमंत्री शिवराज

cm-shivraj-in-shajapur-

कालापीपल/शाजापुर। सोहन दीक्षित

देश की आजादी को पूरे 70 साल हो गए। 54 साल कांग्रेस पार्टी ने सरकार  चलाई, 15 साल भारतीय जनता पार्टी ने सरकार चलाई । एक बार तोल कर देख लीजिए इन 15 सालों में विकास के मामले में कांग्रेस से सौ गुना काम अगर किया है तो वह हमारी सरकार ने किया है । कांग्रेस ने हमारे देश को तबाह कर दिया, बर्बाद कर दिया। कांग्रेस ने हमें अंधेरा प्रदेश दिया था, कांग्रेस के राज में सडकें नहीं थी,कांग्रेस ने हमें गड्ढों वाली सडकें दी थी हम शानदार सडकें बना रहे हैं।

कांग्रेस ने देश को तबाह और बर्बाद करने का काम किया है । ये बातें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कालापीपल विधानसभा के अरनिया कलां में क्षेत्रीय प्रत्याशी बाबुलाल वर्मा के समर्थन में आमसभा को संबोधित करते हुए कहीं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर करारा हमला बोला।

कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाया जा रहा ‘गुस्सा आता है’ नामक विज्ञापन पर भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया और कहा की हम विकास की बातें करते हैं इसलिए कांग्रेसियों को गुस्सा आता है, उन्होंने गड्ढों वाली सडकें दी थीं मैने डेढ़ लाख किलोमीटर की सडकें बनवा दी इसलिए कांग्रेस को गुस्सा आता है। वो दो-तीन घंटे बिजली दिया करते थे,मैंने चौबीस घंटे बिजली दे दी इसलिए कांग्रेस को गुस्सा आता है ।

मैने जीरो परसेंट ब्याज पर कर्जा दे दिया इसलिए कांग्रेस को गुस्सा आता है । पनामा मामले में राहुल गांधी द्वारा दिए गए वक्तव्य का उल्लेख करते हुए कहा कि जिसे पार्टी का नेता ही कन्फ्यूज हो वह देश या पार्टी का क्या भला करेगा।  मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी की गुटबाजी का भी मजाक उडाया और कहा कि कांग्रेस पार्टी में बहुत गुटबाजी है, उनका कोई एक मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है।इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी बाबुलाल वर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र सिंह बैस पूर्व विधायक नेमीचंद जैन, पूर्व विधायक फूलसिंह मेवाड़ा सहित अनेक नेता मौजूद रहे ।