एक ही युवक से देवरानी और जेठानी का अफेयर बना मौत का कारण

जेठानी और देवरानी का एक ही युवक से प्रेम संबंध था, इसी को लेकर अक्सर दोनों महिलाओं में विवाद होता था, जिसके बाद देवरानी ने युवक के साथ मिलकर जेठानी को मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली, दोनों आरोपी के खेत में काम करती थी

शाजापुर, डेस्क रिपोर्ट। शाजापुर में एक ही युवक से देवरानी जेठानी के प्रेम संबंध हत्या का कारण बन गए, लव ट्रायंगल में महिला की हत्या का यह मामला शाजापुर के कनार्दी गांव में सामने आया है जहां जेठानी और उसके प्रेमी के बीच देवरानी की भी एंट्री हो गई। युवक का दोनों से अफेयर हो गया था। इसे लेकर तीनों में विवाद होने लगे। फिर देवरानी ने प्रेमी से कहकर जेठानी की पत्थरों से कुचलकर हत्या करवा दी। पुलिस कॉल डिटेल से हत्यारों तक पहुंची। 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खेत में देवरानी जेठानी दोनों काम करती थी, इसी दौरान आरोपी ने दोनों से संबंध बना लिए।

यह भी पढ़ें… MP School : 5वीं-8वीं पर बड़ी अपडेट, छात्रों के लिए जानना जरूरी, फेल होने वाले के लिए होंगे ये नियम

आरोपी किशन पिता मोहनलाल पाटीदार के खेत पर भगवंता बाई और उसकी देवरानी मधुबाई काम करती थीं। करीब 6 महीने पहले किशन और भगवंता बाई करीब आ गए। तीन महीने बाद भगवंता की देवरानी मधुबाई भी खेत में काम करने पहुंची तो किशन का उससे भी संबंध हो गया, अब किशन का देवरानी और जेठानी दोनों से ही अफेयर हो गया। इसे लेकर तीनों में अक्सर विवाद होते रहता था।

यह भी पढ़ें… जब बारातियों का स्वागत लड़की वालों ने कुछ इस अंदाज में किया, कि पुलिस को आकर छुड़ाने पड़े बाराती

विवाद के बीच ही देवरानी जेठानी के बीच एक और वजह ने झगड़ा बढ़ा दिया, भगवंता बाई और मधुबाई दोनों ने ही समूह लोन ले रखा था, जिसकी किश्त भरने के लिए हर महीने किशन दोनों को रुपए दिया करता था। किशन का रुपए देना दोनों को ही अच्छा नहीं लगता था। मधु को लगता था कि किशन जेठानी को रुपए नहीं दे, जेठानी को भी लगाता था कि वह देवरानी को रुपए नहीं दे। किशन का रुपए देना और जेठानी से अफेयर मधु को खलने लगा था। मधु ने प्रेमी किशन के साथ मिलकर जेठानी को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। किशन ने अपने जीजा देवकरण, रिश्तेदार लालू और दोस्त भारत के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। किशन ने भगवंता बाई को मिलने के लिए रात को घर से बाहर बुलाया और फिर उसे 400 मीटर दूर ले गया। यहां पांचों आरोपियों ने मिलकर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें… दमोह : केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने किया बड़े बाबा का पूजन अर्चन – कहा विद्यासागर जी की उन पर विशेष कृपा

मामले का खुलासा मृतिका उसकी देवरानी और आरोपी किशन की कॉल डिटेल्स से हुआ, जब पुलिस ने कॉल डिटेल्स चेक की तो पुलिस तो सभी की डिटेल्स में एक दूसरे से खूब बात करना निकला जिसके बाद पुलिस ने जब किशन से पूछताछ की तो उसने स्वीकार कर लिया कि जीजा और दोस्तों के साथ मिलकर जेठानी को मौत के घाट उतार दिया, पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।