लड़की की आवाज में व्यापारी को प्यार में फंसाया, मिलने के बहाने बुलाकर किया अपहरण

एक शातिर शख्स ने पहले तो एक व्यापारी से लड़की की आवाज में बात की। फिर उसे प्यार में फंसाकर अपहरण कर लिया। और परिजनों से 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी।

शाजापुर, डेस्क रिपोर्ट।  फिल्म ड्रीमगर्ल की तर्ज पर शाजापुर में पहले प्रेम और फिर अपहरण का मामला सामने आया है,  शाजापुर मे एक शातिर शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ा है। जिसने पहले तो एक व्यापारी से लड़की की आवाज में बात की। फिर उसे प्यार में फंसाकर अपहरण कर लिया। और परिजनों से 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया। आरोपी ने कई दिन तक व्यापारी से फोन पर लड़की बनकर बात की और चैटिंग भी की।

यह भी पढ़ें .. लड़की की आवाज में व्यापारी को प्यार में फंसाया, मिलने के बहाने बुलाकर किया अपहरण

बताया जा रहा है कि शाजापुर के भंसाली मोहल्ले में रहने वाले व्यापारी राहुल जैन से आरोपी गोविंद गुर्जर ने मोबाइल पर लड़की की आवाज में बात की। धीरे-धीरे प्यार भरी बातें होने लगी और बातों ही बातों में आरोपी ने व्यापारी को उलझाकर मिलने के लिए मक्सी बुलाया। व्यापारी जब मक्सी पहुंचा, तो वहां आरोपी गोविंद ने अपने साथियों के साथ मिलकर व्यापारी को कार में बैठाया और कोटा ले आए। कोटा में आरोपी ने व्यापारी की उसके परिजनों से बात करवाई और 10 लाख रुपए फिरौती मांगी। जिसके बाद व्यापारी की मां ने कोतवाली पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। कोतवाली पुलिस ने योजना बनाकर फिरौती की रकम देने के लिए आरोपी को शाजापुर के स्टेडियम बुलवाया। फिरौती लेने के लिए सुमित धानुक नाम का युवक आया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी सुमित ने अपने 4 साथियों के नाम बताए। जिसमें मास्टर माइंड गोविन्द गुर्जर, दिलीप गुर्जर, सागर गुर्जर और संदीप गुर्जर के नाम शामिल थे। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ अपहरण और फिरौती का मामला दर्ज किया। कुछ दिनों बाद पुलिस ने आरोपी दिलीप और मास्टर माइंड गोविन्द को भी गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से ही संदीप और सागर फरार थे, जिन्हें पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया।