बेटे के जन्मदिन पर ही माँ ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

शाजापुर, डेस्क रिपोर्ट। जन्मदिन के मौके पर एक माँ ने अपने बेटे को ऐसा उपहार दिया कि जिसने सुना हैरान रह गय, अवैध संबंधों के चलते माँ ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी महिला ने  अपने प्रेमी के साथ मिलकर तकिए से मुंह दबाकर अपने 12 साल के बेटे को मार दिया। दरअसल बेटे ने माँ को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

यह भी पढ़ें….Share Market : कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन Sensex और Nifty दोनों में गिरावट

दरअसल 3 मई को शाजापुर के जाटपुरा में 12 साल के वरुण पिता कैलाश सूर्यवंशी का शव उसके घर पर मिला था। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने बच्चे की माँ से पूछताछ की लेकिन माँ ने जरा भी शक नहीं होने दिया और पुलिस के सामने अंजान बनी रही , इसी बीच पड़ोसियों से पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि उज्जैन का रहने वाला संजय दोपहर में उनके घर आया था। वह अकसर उनके घर आता-जाता रहता है। यह पता चलते ही पुलिस ने प्रेमी संजय उर्फ सुदर्शन बामनिया निवासी उज्जैन को हिरासत में ले लिया और जब उससे पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

यह भी पढ़ें… हाई कोर्ट : मस्जिद में लाउडस्पीकर लगाना मौलिक अधिकार नहीं

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसका, बच्चे की मां ममता से अफेयर है। 3 मई को दोपहर करीब 2.30 बजे वह उससे मिलने आया था। हम दोनों घर पर अकेले थे। इसी दौरान उसका 12 साल का बेटा वरुण अचानक से घर आ गया। उसने हम दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। बेटे को सामने देख ममता घबरा गई। बदनामी के डर से उसने उसे ठिकाने लगाने की बात कही। इसके बाद हम दोनों ने तकिए से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। वरुण अपने जन्मदिन के कारण दोपहर में घर आ गया था उसने अपनी बहन से घर जाकर सजावट करने की बात कही थी लेकिन आगे उसने माँ को इस हालत में देखा तो हैरान रह गया, ममता ने बटे के सामने अपनी करतूत जाहिर होते ही उसे मौत के घाट उतारने का प्लान बना लिया, ममता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर वरुण को मार डाला और प्रेमी को भगाकर फिर पति के पास खेत चली गई, शाम को जब खेत से उसकी बेटी अंजली घर लौटी तो उसने वरुण को मृत हालत में देखा, फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।