स्कूली बस ने मासूम को कुचला, भोपाल में इलाज के दौरान बच्ची ने तोड़ा दम

school-bus-hit-7-year-old-girl-died-in-bhopal

कालापीपल। सोहन दीक्षित। 

कालापीपल के टैगोर कान्वेंट स्कूल की निजी बस ने शुक्रवार को ग्राम कोहडी निवासी राकेश चंद्रवंशी की 7 वर्षीय बेटी कनक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बच्ची जख्मी हो गई। गंभीर अवस्था में बच्ची को इलाज के लिए भोपाल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम के समय टैगोर कान्वेंट स्कूल की बस क्र. MP42 P0420 का ड्रायवर हेमराज मीणा स्कूली विद्यार्थियों को छोड़ने खरदोंन की ओर जा रहा था। उसी दरम्यान शाम के लगभग 6 बजे खोकरा के समीप ग्राम कोहडी जोड़ पर रहने वाली मासूम कनक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर बस सहित फरार हो गया। बाद में ड्राइवर ने बस को शुजालपुर की ओर रास्ते में छोड़ दिया। हालांकि बाद में पुलिस ने ड्राइवर समेत बस को भी हिरासत में लिया।

घटना पर शोक जताते हुए ग्राम आगखेडी निवासी उमेश शर्मा ने बताया कि स्कूल बस ड्रायवरों द्वारा बस को आने-जाने की जल्दबाजी में तेजी से चलाया जाता है। खरदोंन रोड पर अभी काम चल रहा है, ठेकेदार द्वारा इसमें काफी सुस्त तरीके से काम किया जा रहा है। इस रोड पर आए दिन कई बाइक सवार भी घायल हो जाते है। वही ज्यादातर देखा जाता है कि इस रोड पर सभी स्कूलों की बसों के ड्रायवरों द्वारा तेज रफ्तार में बस चलाई जाती है। थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने बताया कि बच्ची की भोपाल में इलाज के दौरान मौत हो गई। आरोपी की गिरफ्तारी भी सुनिश्चित की जा चुकी है विवेचना जारी है।