स्कूल शिक्षा मंत्री के भाई द्वारा बैंककर्मी की पिटाई मामला, नाराज सिंधी समाज बंद कराएगा प्रदेश, छोड़ेंगे बीजेपी सदस्यता

शाजापुर, डेस्क रिपोर्ट। शाजापुर बैंक कर्मी की पिटाई के मामलें में सिंधी समाज की नाराजगी लगातार बढ़ती जा रही है। सिंधी सेंट्रल पंचायत भोपाल समाज की बैठक में फिर निर्णय लिया गया है कि डेढ़ महीने पहले शाजापुर के सेंट्रल बैंक के बाहर बैंक कर्मी से हुई मारपीट के मामलें में अब तक मारपीट करने वालो पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की है।बल्कि बैंक कर्मी पर ही एफ आई आर दर्ज की है।इसी से नाराज सिंधी समाज ने मुख्यमंत्री,गृह मंत्री सहित डी जी पी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाही की मांग की थी।मगर कोई सुनवाई नही हुई।एक बार फिर सिंधी समाज इसके खिलाफ सड़को पर उतरने जा रहा है। भोपाल में हुई सिंधी सेंट्रल समाज की बैठक में फैसला लिया गया है कि जल्द ही प्रदेश बंद करवाकर विरोध जताया जाएगा।इसके साथ ही सिंधी समाज के सदस्य जो बी जे पी की कार्यकर्ता या सदस्य है वह जरूरत पड़ने पर पार्टी छोड़ेंगे।

बालाघाट और मंडला जिले के 51 पुलिस जवानों को मिला आउट ऑफ टर्न प्रमोशन

दरअसल इस मामले में पिछले महीने ग्राम पांचानेर स्थिति एक राष्ट्रीयकृत बैंक के कर्मचारी नरेश फूलवानी और फरियादी हरिप्रसाद पिता भेरूलाल परमार (70) वर्ष के बीच पासबुक बनाने के 150 रुपए लेने की बात पर कहासुनी हो गई। आरोप है कि बैंक कर्मचारी ने काउंटर के बाहर निकलकर वृद्ध हरिप्रसाद को धक्का दे बाहर कर दिया। फरियादी की शिकायत पर आरोपी बैंक कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि सोशल मीडिया पर जो वीडियाे वायरल हुआ , उसमें फरियादी हरिप्रसाद ग्रामीणों द्वारा बैंक कर्मी को घेरकर मारपीट करते दिखाई दे रहा है।

Suspended : मंत्री का बड़ा एक्शन, पंचायत सचिव तत्काल प्रभाव से निलंबित, दिए ये निर्देश

इस पूरे घटनाक्रम के तीन दिनों बाद यह बात सामने आई की दरअसल बैंक कर्मचारी और फरियादी का विवाद जिस गांव में हुआ, वह प्रदेश सरकार के मंत्री इंदरसिंह परमार का है। मंत्री का भाई होने से मामले ने तूल पकड़ लिया। इसके बाद बैंक के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और बाइक से भाग रहे कर्मचारी को घेरकर लाठियों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।इस घटना का पूरा वीडियो सामने आया जिसमें स्कूल शिक्षा मंत्री का भाई हरिप्रसाद परमार अपने साथियों के साथ बैंक कर्मी के साथ मारपीट कर रहा है।फिलहाल भोपाल में हुई बैठक में नाराज़गी फिर सामने आई है।बैठक में पंचायत अध्यक्ष भगवानदेव ईसरानी, मोहनलाल गंगवानी,किशोर तनवानी सहित बड़ी संख्या में समाज के पदाधिकारी मौजूद रहे।

https://vimeo.com/594189404