Shajapur News : उज्जैन लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, सहकारिता उपायुक्‍त को एक लाख 15 हजार रुपये की रिश्‍वत लेते पकड़ा

लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

Amit Sengar
Published on -
Shajapur News

Shajapur News : लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगी हुई है। लेकिन इसके बावजूद भी रिश्वतखोर अधिकारी कर्मचारी रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। लगातार लोकायुक्त द्वारा ऐसे भ्रष्ट अफसरों की धर पकड़ की जा रही है। इसी बीच बड़ी कार्रवाई उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की टीम ने 1 लाख 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए सहायक उपायुक्‍त को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

उज्जैन लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फरियादी हरिदास वैष्णव ने लोकायुक्त कार्यालय में एक शिकायती आवेदन दिया था, जिसमें फरियादी ने आवेदन में जानकारी देते हुए बताया कि सहायक आयुक्त आरसी जरिया कृषि उपज के उपार्जन करने वाली समिति प्रबंधकों से प्रति क्विंटल के हिसाब से 1 लाख 15 हजार रूपए रिश्वत की मांग की थी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”