Shajapur News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1 करोड़ 20 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त

Amit Sengar
Published on -

Shajapur illicit liquor News : शाजापुर पुलिस को अवैध अंग्रेजी शराब (English Liquor) से भरा कंटेनर पकड़ने में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस को सूचना मिली थी कि अंग्रेजी शराब से भरा कंटेनर पानीपत (हरियाणा) से गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस ने घेराबंदी कर कंटेनर को पकड़ा। कंटेनर में 558 पेटियां शराब से भरी मिली जिनकी कीमत करीब 1 करोड़ बारह लाख रुपए से ज्यादा की बताई जा रही है।

यह है मामला

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से गुप्त सूचना मिली कि अंग्रेजी शराब से भरा एक कंटेनर देवला बिहार की ओर से आने वाला है। एसपी ने सूचना मिलने पर बेरछा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। बेरछा पुलिस ने एक कंटेनर को रोका जिसके चालक विजेंद्र पुरोहित निवासी जालौन से पूछताछ की तो उसने कंटेनर में स्पेयर पार्ट्स भरे होना बताया। पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो उसमें महंगे ब्रांड की शराब भरी हुई थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”