Shajapur News : पैसे के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या, आरोपी फरार

mp news

Shajapur Crime News : मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के सलसलाई थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ाबद में उधारी के रुपए मांगने पर युवक पर तलवार से हमला कर दिया गया है। युवक घायल अवस्था करीब एक घंटे तक तड़पता रहा। लोग उसका वीडियो बनाते रहे। कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। आखिरकार युवक की मौत हो गई।

यह है मामला

बता दें कि अकोदिया के सलसलाई थाना क्षेत्र के खेड़ावद गांव में बीती रात दो युवकों के बीच लेन-देन की बात को लेकर विवाद हो गया। इसमें एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम संजय (22) पिता महेश है। उसने धर्म विशेष के 17 साल के नाबालिग को 2500 रुपए उधार दिए थे। बुधवार रात संजय नाबालिग से अपने रुपए लेने के लिए गया था। तभी नाबालिग ने तलवार से संजय पर हमला कर दिया। संजय जान बचाने के लिए भागने लगा, लेकिन ज्यादा दूर तक नहीं भाग सका। आरोपी ने उसके सिर पर तलवार से वार किया। संजय वहीं गिर गया। इसके बाद नाबालिग लगातार वार करता रहा। हमला करने के बाद वह मौके से फरार हो गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”