स्मृति ईरानी बोलीं जनता को भ्रमित कर रहे राहुल गाँधी

Smriti-Irani-quotes-Rahul-Gandhi-misleading-the-public

शुजालपुर/शाजापुर। संतोष राजपुत।


मध्यप्रदेश के मालवांचल में 19 मई को होने वाले मतदान को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राजनैतिक दलों द्वारा जी तोड़ मेहनत की जा रही है।

भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों द्वारा जमकर सभाएं की जा रही है। मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले की शुजालपुर विधानसभा में भाजपा की स्टार पचारक एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी सभा को सम्बोधित किया और राहुल गाँधी पर जमकर हमला बोला। अपने सम्बोधन में मोदी पर कही बातो को अपमानजनक बताते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस को पीएम पद की गरिमा का भान नहीं है, पीवी नरसिम्हा राव के मृत शरीर को कांग्रेस कार्यालय में नहीं घुसने दिया था। तय समय से 3 घंटे देरी से आई स्मृति ने 15 मिनिट के भाषण में गांधी परिवार निशाने पर रहा। आपको बता दें कि 11 मई को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शुजालपुर एक सभा को सम्बोधित किया था।

मुख्य शहर के एटीएम चौराहा शुजालपुर में आयोजित सभा में स्मृति ईरानी ने कहा कि ‘जिन शब्दों को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के लिए इस्तेमाल किया, उन्हीं शब्दों के लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में नाक रगड़ कर माफी मांगी, अगर बोलना ही है तो सुप्रीम कोर्ट में बोलना था।सुप्रीम कोर्ट में माफीनामा और जनता को भ्रमित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के बाहर राहुल झूठ बोलते हैं। विधानसभा के चुनाव में भी कई झूठ बोले और कहा कि किसान का कल्याण कर कर्जा माफ करेंगे और सत्ता पाने के बाद कहते हैं कि जादू की छड़ी नहीं है हमारे पास। कांग्रेस ने सत्ता पाने के लिए नौजवान को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही और फिर मुंह फेर लिया। बिजली कटौती पर चुटकी लेते हुए कहा आज गौरवान्वित हूं कि माइक बंद नहीं हुआ, वरना जाने कितने बार बिजली जाती है। इस चुनाव को भाजपा प्रत्याशी का नहीं बल्कि मध्य प्रदेश में कर्जमाफी के वादे से छले गए है इस बात का चुनाव है। किसानों का चुनाव बताते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि मध्य प्रदेश की भूमि पर आने के बाद राहुल गांधी मोदी के जादू में मुख्यमंत्री का नाम भी भूल गए।उन्होंने प्रियंका गांधी का नाम लिए बिना कहा अमेठी में कांग्रेसी इतनी तिलमिलाई कि कांग्रेस की महामंत्री जो अमेठी में वोट मांगने के लिए नमाज अदा करती थी, वह महाकाल आई। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री डिजिटल इंडिया और नौजवान को इसका अंग बनाने की बात करते है जबकि कांग्रेस की सरकार सांप पकड़ने व बैंड बजाने का काम सिखाने की बात करती है। गठबंधन को महामिलावटी बताते हुए स्मृति ने कहा मोदी सरकार वापस बनेगी।