पुलिस को ही चोर समझ बैठे ग्रामीण, कर दिया जानलेवा हमला, पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

The-villagers-attack-on-the-police

शाजापुर। 

मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने पुलिस को ही चोर समझकर कार्रवाई करने आई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। मामला शाजापुर जिले के अवंतिपुर बड़ोदिया थाना क्षेत्र का है। एक गांव में वारंटी को पकड़कर ले जा रही पुलिस अमले पर कुछ ग्रामीणों ने लाठी, पत्थर और धारदार हथियार से हमला कर दिया। 

इस भयावह हमले में पुलिस वाहन का ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया तो वहीं अन्य पुलिस के जवानों को भी मामूली चोट आई है। ऐसा पहला मामला पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी शाजापुर जिले के एक गांव के लोगों ने एक प्रेमी जोड़े को बच्चा चोरी करने वाला गिरोह समझकर पीट दिया था और उस मामले में जांच करने पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पत्थर और लाठी से हमला किया था।

यह पूरा मामला गुरूवार देर रात का है एक मामले की कार्रवाई के दौरान इंदौर-देपालपुर की पुलिस टीम अवंतिपुर बड़ोदिया थाना पुलिस के साथ वारंटी को पकड़ने आई थी। जब पुलिस वारंटी को पकड़कर शंभूपुरा ले जा रही थी तभी वारंटी के परिजन जोर जोर से शोर मचाकर पुलिस को चोर बताने लगे। इसी दौरान ग्रामोनो ने पुलिस की टीम पर पत्थर, लाठी एवं धारदार हथियार से हमला कर दिया।