तोडफ़ोड़ के खिलाफ सांकेतिक धरने पर बैठेंगे शशांक भार्गव, कांग्रेस के दिग्गज नेता होंगे शामिल

विदिशा। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और पीएम मोदी के खिलाफ अमार्यादित टिप्पणी के बाद विदिशा से कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव भाजपा के निशाने पर आ गए है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने भार्गव के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं कुछ लोगों ने गुुरुवार रात उनके घर और ऑफिस पर हमला बोल दिया। इस घटना के बाद विधायक शशांक भार्गव आज सांकेतिक प्रदर्शन करेंगे।

कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव फैक्ट्री और कार्यालय में तोडफ़ोड़ के खिलाफ और भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दोपहर 3 बजे माधवगंज चौराहे पर सांकेतिक प्रदर्शन करेंगे। उनके साथ इस प्रदर्शन में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और सुरेश पचौरी सहित प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं के हंगामे को लेकर विधायक शशांक भार्गव उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने गुरुवार रात को भी थाने पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने प्रकरण दर्ज नहीं किया।

भाजपा महिला मोर्चा भी करेगी प्रदर्शन
कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल के खिलाफ भाजपा ने भी मोर्चा खोल दिया है। राजनीतिक तनातनी के बीच आज दोपहर 3 बजे भाजपा की जिला महिला मोर्चा भी विधायक के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। महिला मोर्च की जिला अध्यक्ष उमा जाट के नेतृत्व में जिले की चारों भाजपा विधायक की मौजूदगी में भारी प्रदर्शन किया जाएगा।