कैबिनेट मंत्री के कथित भतीजे की गुंडागर्दी, CEO को दी जूते से मारने की धमकी

श्योपुर। मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था का दंभ भरे वाली कांग्रेस सरकार के अपने ही कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। कैबिनेट मंत्री लाखन सिंह यादव के कथित भतीजे संजय यादव का एक आडियो वायरल हुआ है। इसमें वह श्योपुर जिले के जनपद पंचायत सीईओ को दी धमकी देती सुनाई दे रहे हैं। मामले में जपं सीईओ जोशुआ पीटर ने विजयपुर थाना प्रभारी को आवेदन देकर दो नामजद व्यक्तियों पर शासकिय कार्य में बाधा,मारपीट की धमकी, अभ्रदता व एससी-एसटीएक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है । उन्होंने पत्र को जिले के पुलिस कप्तान नगेन्द्र सिंह सहित जिला कलेक्टर बसंत कुर्रै व जिला सीईओ हर्ष सिंह को भी कार्रवाई के लिए भेजा है ।

श्योपुर जिले की विजयपुर जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी जारेशुआ पीटर ने देर शाम विजयपुर थाने में एक आवेदन देकर दो नामजद व्यक्तियों पर मामला दर्ज करने की मांग की है। पीटर ने आवेदन मे उल्लेख किया है कि मंगलवार को जब वह कार्यालय में शासकीय कार्य कर रहे थे तभी दोपहर 3 बजकर 42 मिनट पर मोबाइल नंबर 99936 86600 से कॉल आया जिसमें कॉलर ने अपना नाम संजय यादव बताते हुए अपने आप को प्रभारी मंत्री लाखन सिंह यादव का भतीजा बताया और ग्राम पंचायत भेरूपुरा में नियम विरुद्ध कार्य करने हेतु दबाव बनाया, लेकिन कार्य नियमानुसार न होने के कारण मेरे द्वारा कार्य करने में असमर्थता व्यक्त की गई तो यादव द्वारा मुझसे अभद्रता करते हुए कहा कि विजयपुर में ही जूते मारूंगा। इस पर मेरे द्वारा फोन काट दिया गया ।

इसके पश्चात 3 बजकर 58 मिनट पर एक अन्य नंबर 8827702080 से फोन आया और उसने अपना नाम अंकित मुद्गल बताया और बोला कि तुम्हें यहां नौकरी करना है या नहीं और बोला कि पूर्व में भी विजयपुर में 1 सीईओ और इंजीनियर को पीटा है तुझे भी वैसे ही पिटेंगे, तुम लोगों से कुत्ते की तरह कार्य करवाना ही ठीक है। इस पर मैंने फोन रख दिया । कुछ समय बाद फिर से इसी मोबाइल नम्बर 88277 02080 से 4 बजकर 39 मिनट पर फोन आया और मुझे मां बहन की गंदी-गंदी गालियां दी। जब मेरे द्वारा पूछा गया तो बोला कि मैं तेरा बाप बोल रहा हूं। उक्त घटना से बेहद दुखी हूँ। मैं अनुसूचित जनजाति वर्ग से होकर अपने घर से दूर अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा हूं। मेरे साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना एवं मारपीट हो सकती है। अत: उक्त व्यक्तियों संजय यादव जिनका मोबाइल नंबर 99936 86600व अंकित मुदगल जिनका मोबाइल नंबर 88277 02080 से सुरक्षा प्रदान करते हुए इनके विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा एवं प्रार्थी को जान का खतरा एवं अनुसूचित जाति के वर्ग पर अत्याचार करने के कारण अनुसूचित जाति जनजाति एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार करने का कष्ट करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here