सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया भगवान का वरदान, कहा ‘लोकसभा चुनाव में MP की सभी 29 सीटें जीतेंगे’

Shivraj singh chouhan

Shivraj Singh Chouhan said PM Modi is a blessing from God : मिशन 23 के बाद अब शिवराज  सिंह चौहान ‘मिशन 29’ के लिए जुट गए हैं। ये है 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतना। गुरुवार को मुख्यमंत्री श्योपुर जिले में आयोजित लाड़ली बहना सम्मेलन में शामिल हुए। यहां उन्होने कहा कि हम भले ही विधानसभा चुनाव में यहां से सीटें हार गए हों, लेकिन लोकसभा चुनाव में यहां की दोनों सीटें जीतने का संकल्प लेना है। इस मौके पर उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लिए एक वरदान हैं और उनके नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है।

सीएम शिवराज ने कहा कि हर गारंटी पूरी करेंगे

विधानसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद अब बीजेपी लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गई है। उसका फोकस अब ऐसी सीटों पर है जहां वो विधानसभा चुनाव में जीत हासिल नहीं कर पाई है। इन स्थानों पर जहां जहां लोकसभा सीटें हैं, उन्हें लेकर उसकी तैयारियां शुरु हो चुकी है। गुरुवार को श्योपुर में आयोजित लाड़ली बहना सम्मेलन में पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम भले ही यहां नहीं जीते, लेकिन पूरे प्रदेश में ऐसा बहुमत मिला है कि सब दंग रह गए हैं। ये प्रचंड विजय बहनों के आशीर्वाद से मिली है। उन्होने कहा कि ‘हमने जनता के विकास के लिए काम किया है और ये डबल इंजन की सरकार के काम की जीत है। और ये विजय लाड़ली बहनाओं के तुम्हारे भाई के प्रति प्यार और स्नेह की जीत है। आज आपका भाई आपको ये वचन देता है कि हमने जो भी वचन और गारंटी दिया है, वो सब पूरी करेंगे।’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।