मायके से पत्नी को घर ले जाने पर हुआ विवाद तो पति ने 60 फीट की टंकी पर चढ़कर लगा दी छलांग

श्योपुर में एक युवक अपनी पत्नी से विवाद के बाद 60 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया। जहां उसने देर तक हंगामा करने के बाद टंकी से छलांग लगा दी। इस घटना में युवक घायल गो गया जिसका उपचार चल रहा है।

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक युवक ने नशे की हालत में पानी की टंकी पर चढ़कर पहले तो हाईवोल्टेज ड्रामा किया फिर वहां से छलांग लगा दी। जानकारी के मुताबिक युवक का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था जिसके बाद उसने शराब पीकर हंगामा किया। नशे की हालत में युवक श्योपुर कलेक्ट्रेट के पीछे बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया और वहां से छलांग लगा दी। पानी की टंकी पर चढ़े युवक को नीचे उतारने के लिए गांव वाले पहुंचे, उससे नीचे उतरने की गुहार लगाते रहे लेकिन युवक हंगामा करता रहा और ऊंचाई से छलांग लगा दी जिससे युवक घायल हो गया।

ये भी देखें- VIDEO: नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर गोविंद सिंह का बड़ा बयान, रामनिवास ने भी दिये नये संकेत

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल युवक की हालत गंभीर होने के कारण उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छलांग लगाने वाले युवक का नाम गणेश बताया जा रहा है। खबर के मुताबिक गणेश पिछले दो महीने से अपने ससुराल में रह रहा था। वह अपनी पत्नी को घर ले जाने के लिये ससुरा में ही था। लेकिन ससुरालवालों ने पत्नी को उसके साथ भेजने से मना कर दिया। इस विवाद के चलते उसके साले से भी लड़ाई हो गई थी जिससे नाराज होकर गणेश गांव में स्थित पानी की 60 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया और छलांग लगा दी।