फाल्ट ठीक करते समय करंट से लाइनमैन की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

अस्पताल में करीब आधे घंटे तक यह हंगामा चला। इस हंगामे की जानकारी डॉक्टरों ने पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और मामला शांत करवाया।

vijaypur news

Sheopur News : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ लाइनमैन की करंट लगने से मौत हो गई। इस घटना से नाराज मृतक के परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर उसके साथी कर्मचारी की जमकर पिटाई की। साथ ही ओपीडी में इलाज करवा रहे एक मरीज को भी उन्होंने पीट दिया। इस हंगामे को देखकर डॉक्टर अस्पताल छोड़कर भाग खड़े हुए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला विजयपुर थाना क्षेत्र के डाबीपुरा गांव का है। जहाँ बिजली कंपनी में लाइनमैन की नौकरी कर रहे आउटसोर्स कंपनी के कर्मचारी केशव कुशवाह को लाइन पर काम करते समय अचानक करंट लग गया। उसे इलाज के लिए विजयपुर के सामुदायिक अस्पताल ले जाते समय रास्ते में लाइनमैन की मौत हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”