पुलिस ने अवैध शराब से भरी कार को पकड़ा, 7 पेटी अवैध शराब जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

इस जप्त की गई कार और शराब की कीमत 3 लाख 20 हजार 160 रुपए बताई गई है।

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश के बाद मध्यप्रदेश (MP) में अवैध नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही हैं। इसी बीच श्योपुर (sheopur) जिले के देहात थाना पुलिस ने अवैध शराब से भरी इको कार को पकड़ा है जिसमें 7 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। साथ ही एक आरोपी को भी मौके से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े…उज्जैन: पड़ोसी ने छात्रा से की हैवानियत, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

बता दें कि देहात थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि राजस्थान से इको कार में शराब रखकर श्योपुर लाई जा रही है। इस पर देहात थाना पुलिस ने चेकिंग पॉइंट लगाकर वाहनों की चेकिंग शुरू की इस दौरान मुखबिर द्वारा बताई कार चेकिंग पॉइंट के पास पहुंची, उसे रोकने का प्रयास किया। आरोपी कार ड्राइवर कार को तेज रफ्तार में भगाकर ले जाने लगा। तभी पुलिस ने गाड़ी का पीछा करते करीब 1 किलोमीटर की दूर जाकर कार को रोक लिया। चेकिंग की तो कार में 7 पेटी देशी अवैध शराब मिली। इस पर कार्रवाई करते हुए गाड़ी और शराब को जब्त कर लिया। कार के साथ आरोपी ओमप्रकाश पुत्र शंभू माली (33) निवासी राजस्थान को गिरफ्तार किया है। इस जप्त की गई कार और शराब की कीमत 3 लाख 20 हजार 160 रुपए बताई गई है।

यह भी पढ़े…2660 करोड़ की लागत से बनेंगे 73 सीएम राइज स्कूल, भूमिपूजन कार्यक्रम की शिवराज ने समीक्षा

इस कार्रवाई में सहायक उपनिरीक्षक श्यामवीर यादव, प्रधान आरक्षक हरि मोहन गुर्जर, नरेंद्र राजावत, अरविंद बघेल, विजय जादौन, अंसार खान, प्रदीप सिंह, अजय दौहरे की महत्वपूर्ण भूमिका रही।