पुलिस ने गांजा तस्कर को दबोचा, 1 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद

आरोपी लंबे समय से गांजा तस्करी का कार्य कर रहा था।

श्योपुर,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध लगातार दबिश दी जा रही है। ऐसा ही मामला श्योपुर (sheopur) जिले से आ रहा है जहाँ कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार को गांजा सप्लाई करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपी से 1 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। और गिरफ्तार किए गए आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़े…Numerology: दिवाली के दिन जन्मे लोगों की खुलेगी किस्मत, बन रहे हैं प्रबल योग, जानें अपना लकी नंबर और शुभ रंग

मिली जानकारी के अनुसार, श्योपुर कोतवाली थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सुरेंद्र पुत्र गोवर्धन मीणा निवासी दांतरदा गांजा सप्लाई करने के लिए जा रहा है। इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शहर की गल्ला मंडी के पास मौके पर पहुंच कर आरोपी को पकड़ा तो उससे 1 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ, जिसे जप्त करके आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े…PCC चीफ कमलनाथ ने दी प्रदेशवासियों को दीपावली का बधाई, कहा-उम्मीदों के इस दीप की आभा हमेशा अपने हृदयों में रोशन रखें

गौरतलब है कि यह आरोपी लंबे समय से गांजा तस्करी का कार्य कर रहा था। इस पूरी कार्रवाई में सहायक उपनिरीक्षक कमलेंद्र सिंह, प्रधान आरक्षक कैलाश नारायण, राम लखन रावत, मुनेश, देवेंद्र मीणा और अरमान खान की सराहनीय भूमिका रही।