Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Sheopur News :चंबल नहर में डूबने से बच्चे की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Sitalamata Fall

Sheopur Child Died Due to Drowning in The Canal News : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के बड़ौदा थाना इलाके के मुंडला गांव के पास चंबल नहर में डूबने से एक बच्चे की मौत होने की घटना सामने आई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बड़ौदा थाना पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवा कर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

बता दें कि 4 वर्षीय दीपू पुत्र स्वर्गीय गुलाब लोहपीटा मंगलवार को सुबह अचानक कहीं लापता हो गया था, पालक के परिजनों ने उसे खुद ढूंढा लेकिन जब उसका कोई सुराग नहीं लगा, तो उन्होंने घर के पास नहर में बच्चे को तलाश करना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर बड़ौदा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, कुछ घंटे तलाशी के बाद दोपहर के समय बच्चे का टॉप नहर के पानी में मिल गया, जिसके कुछ देर बाद शव भी बरामद कर लिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”