Sheopur News : शिक्षक को बंधक बनाकर लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, तीन फरार

Sheopur Crime News : मध्यप्रदेश के श्याेपुर जिले में शिक्षक को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाशों को देहात थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों से लूट की रकम 60 हजार रुपयों में से साढ़े 9 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं। वहीं अभी भी तीन आरोपी फरार हैं, जिन पर श्याेपुर एसपी ने 2-2 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि यह घटना 4 दिसंबर की बताई जा रही है। शिक्षक सुरेश चंद माहौर निवासी रायपुरा गांव अपने एक साथी के साथ रात्रि के समय मोटर साइकिल से राजस्थान के खंडार में आयोजित भजन कीर्तन के कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर वापस लौट रहा था। तभी काले रंग की नई हुंडई वेन्यू कार में सवार होकर आए 6 अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी को बाइक के आगे लगाकर उन्हें रोक लिया। फिर आरोपियों ने शिक्षक सहित दोनों व्यक्तियों की जमकर मारपीट की और उन्हें जबरन गाड़ी में बैठा कर अपने साथ राजस्थान ले गए।

इस दौरान बदमाशों ने शिक्षक से सोने की अंगूठी सहित व नकदी रुपए छीन लिए, और एटीएम से 60 हजार रुपए भी निकलवा लिए। अगले दिन जब फरियादी मामले की शिकायत लेकर देहात पुलिस थाने पहुंचे तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी। छानबीन के दौरान पुलिस को आरोपियों के कार के सीसीटीवी फुटेज भी आरटीओ चेक पोस्ट पर मिल गए। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों का पीछा करके रविवार को सुरेंद्र उर्फ शंटी मीणा, नरेंद्र मीणा, पंखी लाल मीणा को राजस्थान से तीनों आरोपियों गिरफ्तार कर लिया। उनके 3 साथी आरोपी अभी भी फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

फरार आरोपियों को किया जाएगा जल्द गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि वहीं तीन आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शिक्षक के साथ लूट करने वाले यह आरोपी शातिर बदमाश है, वे पहले भी श्याेपुर में 2 अन्य वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इसके अलावा राजस्थान सहित कई अन्य जगहों पर लूट की गई। आरोपियों ने लूट की वारदातों के लिए नई कार खरीदी थी।