Sheopur News : शिक्षक को बंधक बनाकर लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, तीन फरार

arrest

Sheopur Crime News : मध्यप्रदेश के श्याेपुर जिले में शिक्षक को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाशों को देहात थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों से लूट की रकम 60 हजार रुपयों में से साढ़े 9 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं। वहीं अभी भी तीन आरोपी फरार हैं, जिन पर श्याेपुर एसपी ने 2-2 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि यह घटना 4 दिसंबर की बताई जा रही है। शिक्षक सुरेश चंद माहौर निवासी रायपुरा गांव अपने एक साथी के साथ रात्रि के समय मोटर साइकिल से राजस्थान के खंडार में आयोजित भजन कीर्तन के कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर वापस लौट रहा था। तभी काले रंग की नई हुंडई वेन्यू कार में सवार होकर आए 6 अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी को बाइक के आगे लगाकर उन्हें रोक लिया। फिर आरोपियों ने शिक्षक सहित दोनों व्यक्तियों की जमकर मारपीट की और उन्हें जबरन गाड़ी में बैठा कर अपने साथ राजस्थान ले गए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”