Sheopur News : पत्नी से विवाद के बाद पति ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

Sheopur Dispute With Wife News : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है जहाँ पत्नी से विवाद के बाद पति ने खुद को सीने में गोली मार ली। छर्रे लगने से एक पति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शुक्रवार शाम को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। गोली के छर्रे युवक के सीने से आर-पार निकल गए हैं। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यह है मामला

परिजनों ने बताया कि पत्नी से विवाद होने के बाद पति ने शराब पीकर खुद को गोली मारी है। उसे जंगल में शिकारियों की बंदूक पड़ी हुई मिली थी, उससे उसने गोली चलाई है। मामला जिले के बरगवां थाना इलाके के मदनपुर गांव के पास जंगल का है। तारा सिंह पुत्र विजय सिंह मोगिया निवासी मदनपुर का शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे पत्नी के साथ विवाद हो गया था। वह नाराज होकर जंगल में चला गया और वहां शाम करीब 5:30 बजे उसे बंदूक पड़ी हुई मिली, जिसे उसने सीने पर रखकर पैर से चला दिया। इससे गोली के छर्रे उसके सीने से पार हो गए, जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया, लेकिन युवक की हालत को गंभीर मानते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद शाम करीब 6:30 बजे 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल से ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”