सड़कों पर उतरे छात्र-छात्राएं, कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

श्योपुर।

कॉलेज परिसर के मुख्य गेट पर ताला लगाए जाने के विरोध में सड़क पर उतरे छात्र-छात्राओं ने शनिवार की सुबह कॉलेज के मुख्य गेट पर कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मनमानी करने के आरोप लगाते हुए कॉलेज प्रबंधन का जमकर विरोध जताया। छात्र-छात्राओं का यह प्रदर्शन करीब 1 घंटे तक चलता रहा। जिसकी जानकारी जब कॉलेज प्राचार्य को लगी तो उन्होंने चौकीदार को फोन कर कॉलेज के मुख्य गेट का ताला खुलवाया। तब छात्र-छात्राओं का गुस्सा शांत हो सका। 

मामला शहर के पीजी कॉलेज का है जहां रोजाना की तरह शनिवार को भी सुबह 05 बजे फिजिकल की तैयारी और प्रैक्टिस करने के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कॉलेज के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। जिसे देखकर उन्होंने कॉलेज के चौकीदार को फोन कर गेट खोलने के लिए कहा तो चौकीदार ने गेट खोलने के लिए मना कर दिया। जब छात्र-छात्राओं ने कारण पूंछा तो चौकीदार ने कह दिया कि आपने किसी से शिकायत की है इस लिए साहब ने अब गेट खोलने से मना कर दिया है। यह सुनकर नाराज हुए छात्र-छात्राओं ने कॉलेज के मुख्य गेट पर पहुंचकर कॉलेज प्रबंधन का जमकर विरोध किया और कॉलेज प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर डाली और मनमानी करने के आरोप लगाते हुए कहा कि कॉलेज के प्राचार्य हमेशा मनमानी करते है। 

जब भी उनसे खेल सामग्री या अन्य कोई सुविधाओं की मांग करते है तो वह इसी तरह से हम छात्र-छात्राओं को परेशान करना शुरु कर देते है। जिससे वह सेना और पुलिस फोर्स की नौकरियों में भर्ती होने के लिए फिजिकल की तैयारी भी ठीक से नहीं कर पाते है।