केंद्रीय मंत्री की कार हुई पंक्चर, विधायक ने दी चेतावनी- ‘सड़के बनवाओ नही तो दूंगा धरना’

श्योपुर।

मध्यप्रदेश की सड़कों की हालत कितनी खस्ता हो चली है इसका ताजा उदाहरण शनिवार को श्योपुर के  देखने को मिला जब  केंद्रीय मंत्री व क्षेत्रीय सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर की कार विजयपुर में पंचर हो गई।पंक्चर जुड़वाने के 15 मिनट बाद वे सभा में पहुंचे तो क्षेत्रीय विधायक ने उन्हें चेतावनी दे ड़ाली कि तोमर साहब… यह सड़क नहीं बनी तो मैं आपके खिलाफ धरने पर बैठ जाऊंगा। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे सड़क के पैचवर्क का काम इसी हफ्ते शुरू करा देंगे।

दरअसल, शनिवार को केंद्रीय मंत्री व क्षेत्रीय सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार विजयपुर  गांधी संकल्प यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे।इसी दौरान बारिश से खस्ताहाल हो चुके  धोवनी-टेंटरा रोड पर उनकी लग्जरी कार का टायर पंक्चर हो गया। पंक्चर जोड़ने में करीब 15 मिनट का समय लगा। इसके बाद वे संकल्प यात्रा के साथ निजी मैरिज गार्डन में पहुंचे, तो क्षेत्रीय विधायक सीताराम आदिवासी ने मंच से कहा कि तोमर साहब अब तो आपको पता चल गया होगा कि सड़क कैसी है, क्योंकि आपकी तो गाड़ी भी पंक्चर हो गई। अगर यह सड़क नहीं बनी तो जिस तरह इस बार जनता ने रामनिवास रावत को विस चुनाव हराया है, अगली बार मुझे भी हरा देगी। यह सड़क को बनवाना बहुत जरुरी है। छोटे-छोटे बच्चे भी सड़क को लेकर मुझे टोकने लगे हैं, अब मुझ पर सहन नहीं होता।वही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जनता को आपसे बहुत उम्मीदें हैं, इसलिए आप अभी घोषणा करके जाइए कि सड़क कब बनेगी।   तोमर साहब जल्द सड़क का निर्माण नहीं कराया गया तो मैं आपके खिलाफ ही धरना दूंगा ।

विधायक के बाद मंच पर आए केन्द्रीय मंत्री तोमर ने  सड़क न बनने का दोष प्रदेश की कांग्रेस सरकार को दिया और कहा कि विजयपुर क्षेत्र की जर्जर सड़क को लेकर उन्होंने आज ही केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से बात की है। यह सड़क नेशनल हाईवे में है, इसके लिए गडकरीजी से मंजूरी जल्द दिलवाएंगे। सड़क की हालत सुधारने के लिए सात दिन में धोविनी-टेंटरा रोड पर मेंटेनेंस शुरू कर दिया जाएगा।