हॉस्टल से गायब हुआ “शीरो”, परिवार के लोग ग़मज़दा, ढूंढ कर लाने वाले को मिलेगा इनाम

किसी के गले से ये सोच कर निवाला नहीं उतर रहा कि पता नहीं "शीरो" ने कुछ खाया भी होगा कि नहीं।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पशु प्रेम के उदाहरण सदियों से देखने और सुनने को मिल रहे हैं, इसमें भी कुत्ते यानि डॉग (Dog) से प्रेम करने वालों की संख्या बहुत अधिक है। कुछ लोगों को अपने पालतू डॉग (Pet Dog) से इतनी मोहब्बत हो जाती है कि वे उसके बिना एक पल भी नहीं रह पाते और यदि वो गुम जाये यानि गायब हो जाये तो आप अंदाजा लगाइये कि ऐसे लोगों की हालत क्या होती होगी? ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में सामने आया है।

दरअसल सफेद रंग के पॉमेरियन डॉग की एक पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पोस्ट में लिखा है – Missing Dog , ये डॉग इंद्रा कॉलोनी कोटेश्वर मंदिर के पास से रात को तीन बजे खोया है, सूचना देने वाले को 10,000 रुपये इनाम दिया जाएगा , आखिर में कॉन्टेक्ट नंबर भी लिखा गया है।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये पोस्ट डॉग और उसके मालिकों के प्रेम को दर्शा रही है।

ये भी पढ़ें – केंद्रीय मंत्री Scindia ने इंदौर को दी बड़ी सौगात, CM ने जताया आभार, 28 अगस्त से निजी विमान सेवा शुरू

हॉस्टल से गायब हुआ "शीरो", परिवार के लोग ग़मज़दा, ढूंढ कर लाने वाले को मिलेगा इनाम

जानकारी के अनुसार मुरार क्षेत्र के स्वामी प्लाजा में रहने वाली मनीषा सिंघल और श्रुति सिंघल अपने परिवार के साथ दो दिन पहले करोली मंदिर दर्शनों के लिए गई थीं जिसके चलते वे अपने पालतू डॉग “शीरो” को कोटेश्वर मंदिर के पास इंद्रा कॉलोनी में बने “डॉग हॉस्टल” में छोड़ गई थीं लेकिन 27 और 28 जुलाई की दरमियानी रात को करीब ढाई से तीन बजे के बीच “शीरो” वहां से गायब हो गया।

ये भी पढ़ें – Instagram ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, बढ़ाई गई अवधि, जाने नई अपडेट

“शीरो” के गायब होने की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों की तो जैसे जान ही निकल गई, वे तुरंत लौट आये, उन्होंने आसपास तलाशने की कोशिश की लेकिन जब कहीं भी “शीरो” नहीं मिला तो उन्होंने फिर सोशल मीडिया का सहारा लिया है। सिंघल परिवार के परिचित प्रशांत शर्मा ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को बताया कि “शीरो” पिछले 9 साल से सिंघल परिवार का सदस्य है, इन सबके बीच बच्चे से बड़ा हुआ है। वो सबका लाडला है। हर साल धूमधाम से “शीरो” का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जाता है, लेकिन जबसे “शीरो” गायब हुआ है घर में सब लोग ग़मज़दा हैं, किसी के गले से ये सोच कर निवाला नहीं उतर रहा कि पता नहीं “शीरो” ने कुछ खाया भी होगा कि नहीं।

हॉस्टल से गायब हुआ "शीरो", परिवार के लोग ग़मज़दा, ढूंढ कर लाने वाले को मिलेगा इनाम

बहरहाल, सिंघल परिवार के सभी लोगों की उम्मीद उस एक फोन कॉल पर टिकी हुई है जो उनके लाडले “शीरो” के मिलने की सूचना देगा। हम भी दुआ करते हैं कि पशु प्रेम के ये अटूट बंधन यूँ ही बना रहे और जल्दी ही “शीरो” मिल जाये।

ये भी पढ़ें – नरोत्तम का बड़ा हमला, “धोखा देने वाली कांग्रेस रोटियां नहीं राजनीतिक पराठे सेंक रही”