जुलूस को लेकर पुलिस कार्रवाई से नाराज़ समाज के लोगों ने की FIR निरस्त करने की मांग

मामले में अब अग्रवाल समाज ने FIR निरस्त करने की मांग की है और ज्ञापन सौंपते हुए पूरे प्रदेश में आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। कोलारस में अग्रवाल समाज द्वारा अग्रसेन जयंती पर जुलूस निकालने के मामले पर शिवपुरी पुलिस द्वारा समाज के पदाधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं अब अग्रवाल समाज ने इसे नियम विरुद्ध बताते हुए एफआईआर निरस्त करने की मांग की है और राज्यपाल के नाम तहसीलदार अखिलेश शर्मा को ज्ञापन सौंपा है। इसी के साथ समाज के कार्यकर्ताओं ने एफआईआर निरस्त न करने पर पूरे प्रदेश में आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

जुलूस को लेकर पुलिस कार्रवाई से नाराज़ समाज के लोगों ने की FIR निरस्त करने की मांग जुलूस को लेकर पुलिस कार्रवाई से नाराज़ समाज के लोगों ने की FIR निरस्त करने की मांग

ये भी पढ़ें- दूसरी महिला के प्यार में कायल हुआ 3 बच्चों का बाप, पत्नी ने SP से लगाई मदद की गुहार

समाज के लोगों का कहना है कि उन्होंने जुलूस निकालने से पहले प्रशासन से अनुमति ली थी और कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए जुलूस निकाला। जुलूस निकालने के बाद प्रशासन ने अचानक परमिशन निरस्त करते हुए समाज के पदाधिकारी गौरव सिंघल, राकेश गर्ग, प्रवीण गोयल, पदम जैन के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर लिया, जबकि दूसरी ओर विभिन्न आयोजन हुए जिसमें नव दुर्गा की स्थापना, चेहल्लुम का जुलूस जैसे कार्यक्रम थे, जिनमें व्यापक भीड़ रही और कई लोगों ने उसी दिन बिना अनुमति जुलूस निकाल कर नियम तोड़े। बावजूद इसके उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं अब समाज के लोगों इस मामले को लेकर ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है। इस ज्ञापन में एफआईआर निरस्त न करने पर प्रदेश भर में आंदोलन करने की बात भी कही गई है।