चरित्र के संदेह में पत्नी की नाक काटने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बामोरकलां थाना अंतर्गत डोंगा गांव में घरेलू विवाद में एक पति ने अपनी पत्नी की ब्लेड से नाक काट दी थी जिसके बाद से वह फरार था। वारदात में शामिल पति और उसके मां-बाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी जिले के बामोरकलां थाना इलाके में बीते दिनों हुए पति-पत्नी के आपसी झगड़े में पत्नी की नाक काटने के मामले में आरोपी पति रामप्रवेश वंशकार और उसके माता पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी के चरित्र के संदेह में आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया था। वहीं घटना के तत्काल बाद बामोरकलां थाना प्रभारी नीरज राणा के द्वारा एक विशेष टीम बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी जिसके चलते महज 2 दिन के अंदर ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- चरगवां बस हादसा : SP के प्रतिवेदन पर RTO ने बस का परमिट किया निरस्त, चालक का लाइसेंस भी निलंबित

मामले पर थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि आरोपी रामप्रवेश वंशकार उसके माता-पिता को ट्रेम नदी के पास से पकड़ा गया है। बत दें, वारदात के बाद आरोपी भाग गया था तभी पुलिस की एक विशेष टीम ने दबिश देकर उसे पकड़ा गया है। खबर के मुताबिक बीते सोमवार को बामोरकलां थाना अंतर्गत गताझलकोई के डोंगा आरोपी रामप्रवेश वंशकार ने चरित्र के शंका में अपनी पत्नी पूजा वंशकार की नाक ब्लेड से काट दी थी। मामले पर पीड़ित महिला ने बताया था कि उसका पति आए दिन शराब पीकर उसके साथ बदसलूकी करता है और बेटियों से भी गाली गलौच करता है। वहीं सोमवार को भी उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद उसके पति ने घातक हमला करते हुए ब्लेड से उसकी नाक काट दी थी। घटना के बाद पूजा गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद से ही आरोपी पति फरार था जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। वहीं बामोरकलां थाना प्रभारी नीरज राणा के निर्देशों के बाद दबिश देते हुए आरोपी रामप्रसाद वंशकर और उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है।